शुक्रवार, सितंबर 25, 2009

टीचर

वो मेरी टीचर थी ,

बहुत ही खूबसूरत ......!

अक्सर पापा मुझे छोड़ने स्कूल आते ,

मेरी टीचर से मिल के जाते .....,

जाते -जाते उसे सी यू कह के जाते ...,

अपनी कार तक उसे ही देखते रहते ...,

टीचर मुझे बहुत प्यार करती ...,

अपने सीने से लगा के .....दबा लेती ॥

कभी -कभी माँ जैसी लगती ...,

कभी खुछ और ......,

जब मेरी साँस फूलने लगती ,

तब मैं छुडाता उस से ...,

कभी तो वो मेरे गालों को न चूम के ।,

मेरे ओठों को चूम लेती ...,

मुझे बहुत गुस्सा आता ॥,

फ़िर अपने ओठों को दिन भर पोछता

उसका स्पर्श मैं आज तक नही भूला ,

जो मेरे तन मन में आज तक चुभता रहता ,

कई बरसों बाद पता लगा ,

वो मेरी सौतेली माँ बन गयी ,

अब वो मेरे घर में रहती ,

पर मैं अपने घर में नहीं रहता

नाना के पास पला ,जापान जा बसा ,

किसी के मरने पे अपने घर आता ,

पहले माँ मरी थी ...

तब घर आया था ,,

फ़िर दादी मरी थीं ...

तब घर आया ....,

दो महीने पहले पिता मरे ,

तब आया ......,

वो औरत ......मेरी सौतेली माँ ,

उसको अपने साथ जापान ले आया ,


वो अब मेरे साथ रहती ....,

आज भी वो ....,

मुझे ऐ बी सी डी सिखाती है


कोई टिप्पणी नहीं: